Hero ने लॉन्च किया अब तक का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, गरीबों के लिए बना मसीहा

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है क्यूंकि हीरो लांच करने जा रहा है कम कीमत वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर। दोस्तों इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में तो कोम्प्रोमाईज़ किया गया है लेकिन फीचर्स और रेंज के मामले में कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं है। इसमें देखने को मिलती है शानदार रेंज। हम बात कर रहे हैं Hero Electric AE-8 इलेक्ट्रिक स्कूटर की। चलिए जानते हैं क्या हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

Hero Electric AE-8 Scooter

अब तक का सबसे सस्ता हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है केवल 70,000 रुपए आपकी तसल्ली के लिए बता दें ये हीरो के द्वारा लॉन्च किया गया अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है। पहले भी हीरो ने काफी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किये थे जो कि लोगों को काफी पसंद आये थे। लेकिन उनकी कीमत 1 लाख से ज्यादा ही थी जिसकी वजह से एक लोअर मिडिल क्लास आदमी उसे अफ़्फोर्ड नहीं कर सकता था। जिसको देखते हुए हीरो ने कम कीमत में इस स्कूटर को लॉन्च किया है।

Also Read: भारत का पहला Honda Activa-E Scooter

Hero Electric AE-8 Scooter में मिलता है प्रीमियम लुक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाकी स्कूटर से काफी हटके बनाया गया है और लुक भी कम कीमत होने कि बावजूत काफी प्रीमियम देखने को मिलता है। ये एक मिडिल क्लास आदमी के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन बना सकता है। इस स्कूटर को लॉन्च करने के पीछे कंपनी का उद्देश्य है कि भारत के ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहुँचाया जा सके ताकि सभी अपने रोज के कामों को सस्ते और प्रदूषण फ्री तरीके से निपटा सकें।

रेंज और टॉप स्पीड के मामले में भी बढ़िया

इस स्कूटर में डिजिटल कंसोल देखने को मिलता है साथ में ट्यूबलेस टायर और ड्रम ब्रेक जैसे फीचर देखने को मिलते हैं। इस स्कूटर में एक चार्ज में करीब 80 किलोमीटर कि रेंज देखने को मिलती है। और इसके साथ एक चार्जर भी कंपनी प्रोवाइड कराती है जो कि इसे केवल 4 घंटे में फुल चार्ज कर देता है। वहीँ इसमें 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिलती है। अगर आप भी सोच रहे हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की तो एक बार Hero Electric AE-8 Scooter का टेस्ट ड्राइव आप ले सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top